अलादीन: नाम तो सुना होगा’ की अवनीत कौर ने बताये अपने ब्यू‘टी सीक्रेट्स

982

खूबसूरत और टैलेंटेड अवनीत कौर सोनी सब के अलादीन: नाम तो सुना होगामें यास्‍मीन के रूप में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिये जानी जाती हैं। कई सारे प्रोजेक्‍ट के साथ अवनीत कौर सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। इतने डिमांडिंग शेड्यूल के साथ, यह बेहद जरूरी है कि अपनी स्किन का ख्‍याल रखा जाये, जोकि लगातार तेज रोशनी और मेकअप के संपर्क में रहती है।

लड़कियां हमेशा अवनीत कौर की खूबसूरत स्किन और उनके ब्‍यूटी रीजिम को लेकर सोचती रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी  त्‍वचा हमेशा ही दमकती हुई और तरोताजा नज़र आती हैं। यह इंतजार आखिरकार खत्‍म हो गया, क्‍योंकि यास्‍मीन अपने ब्‍यूटी सीक्रेट्स के बारे में बता रही हैं, जिससे उन्‍हें इतने व्‍यस्‍त शेड्यूल के बावजूद खूबसूरत दिखने में मदद मिलती है।

Online Internship with Certification

Important Announcement – EasyShiksha has now started Online Internship Program “Ab India Sikhega Ghar Se


How EasyShiksha Internship/Training Program Works
How EasyShiksha Internship/Training Program Works

Top Virtual Reality Courses

More Courses With Certification

पानी आपका सबसे अच्‍छा दोस्‍त है

अवनीत कहती हैं, ‘’यह सबसे आसान तरीका है, जिसका पालन करके मैं अपनी नमी बनाये रखती हूं। मैं जहां  भी जाती हूं अपने साथ अपनी पानी की बोतल लेकर चलती हूं। पानी आपके शरीर से टॉक्सिन को बाहर निकालने में मदद करता है और एक थका देने वाले दिन में आपको काम करने की ऊर्जा देता है।



आपको सुरक्षा देते फेसमास्‍क

‘’फेसमास्‍क अपने रूप में एक नेमत की तरह है। य‍दि आप पर्याप्‍त पानी पीना भूल गये हैं और आपको थकान महसूस हो रही है। तो ऐसे में तरोताजा और चमकदार स्किन पाने के लिये फेसमास्‍क इसका सीक्रेट है। जब आप सफर कर रहे हैं तो आपकी थकान को ठीक करने के लिये यह एक आसान उपाय है।

सही खायें

‘’मैंने यह देखा है कि ताजे फल और सब्जियों को अपनी डाइट में शामिल करने से आपकी स्किन पर काफी अच्‍छा प्रभाव पड़ता है और वह अंदर से साफ और स्‍वस्‍थ बनती है। साइट्रस फल जैसे संतरा, विटामिन सी से भरपूर होता है , जोकि आपके चेहरे की रंगत निखारता है। मैं इस बात का ध्‍यान रखती हूं कि हर दिन अपने खाने में फल और पत्‍तेदार सब्जियां शामिल करूं।‘’

दादी मां  की सीक्रेट रेसिपी

‘’हर घर में कुछ होम-मेड मास्‍क और फेस पैक्‍स होते हैं, जो हमें हमारी दादी या मां हमें बताती हैं। सारी नैचुरल चीजों के साथ घर पर बने मास्‍क से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता है, चाहे हल्‍दी, दही, नींबू या कोई भी दूसरी चीज हो, ये आसानी से किचन में मिल सकती हैं।‘’

Top Networking Online Courses

More Courses With Certification

Empower your team. Lead the industry

Get a subscription to a library of online courses and digital learning tools for your organization with EasyShiksha

Request Now
Frequently Asked Questions

ALSO READ: mp-high-court-recruitment

Get Course: Digital-Electronics-Tutorial-Course

Download this article as PDF to read offline: